अपराधआपका एम.पीटॉप-न्यूज़

विदिशा के मशहूर कॉलोनाइजर लोचन सिंह राजपूत को दिन दहाड़े डंडों से पीटा

विदिशा की पॉश कॉलोनी में आज (बुधवार) दिनदहाड़े जमकर लाठी डंडे चले। प्रॉपर्टी विवाद के चलते एक गुट के लोगों ने कॉलोनाइजर के साथ जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि मामा-भांजे के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा था, जिसको लेकर मारपीट हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जानकारी के अनुसार, अरिहंत विहार कॉलोनी में कुछ लोगों ने कॉलोनाइजर लोचन सिंह राजपूत पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और जमकर मारपीट कर अधमरा कर दिया। जिसका एक वीडियो भी सामने आया। जिसमें एक व्यक्ति लोचन सिंह को जमीन पर पटक कर पकड़े हुए है और कुछ लोग उसे डंडे से पीट रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लोचन सिंह कॉलोनाइजर हैं और भाजपा नेताओं के करीबी हैं। लोचन सिंह को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्रॉपर्टी को लेकर हुआ था विवाद
इस मामले को लेकर सीएसपी अतुल सिंह का कहना है कि उदय भान सिंह और लोचन सिंह राजपूत दोनों आपस में मामा भांजे हैं। इनका कुछ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है, जिसके चलते भांजे उदय भान सिंह ने कुछ साथियों के साथ अरिहंत कॉलोनी में लोचन सिंह राजपूत को डंडों से मारा है। मामले की जानकारी मिली है तत्काल वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

इस संबंध में विदिशा सीएसपी अतुल सिंह का कहना है कि अभी कुछ देर पहले सूचना प्राप्त हुई थी कि उदयभान सिंह और लोचन सिंह राजपूत दोनों आपस में मामा भांजे हैं इनका कुछ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है जिसके चलते भांजे उदयभान सिंह ने कुछ साथियों के साथ विदिशा की अरिहंत कॉलोनी में लोचन सिंह राजपूत को डंडों से मारा है इसकी सूचना प्राप्त हुई है इस पर तत्काल वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

अतुल सिंह सीएसपी विदिशा

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770