आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

देखिए एमपी के नेताओं का रक्षाबंधन

सीएम डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन के नागदा में लाड़ली बहनों से राखी बंधवाई। वे यहां ‘रक्षाबंधन एवं श्रावण उत्सव’ कार्यक्रम में शामिल हुए। सीएम ने कहा, ‘मेरी सभी बहनों के जीवन में आनंद, सुख और समृद्धि बनी रहे, इसके लिए निरंतर प्रयत्नशील रहूंगा।’ सीएम ने नागदा में कुछ बहनों के घर जाकर भी राखी बंधवाई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सागर के बरोदिया नौनागिर पहुंचकर मृतक अंजना और नितिन अहिरवार की मां से राखी बंधवाई। मई 2024 में नितिन की हत्या कर दी गई थी। तब भी दिग्विजय बरोदिया नौनागिर पहुंचे थे। नितिन की मां और अंजना से राखी बंधवाकर उन्हें अपनी बहन-भांजी कहा था।

3 महीने पहले नितिन के चाचा राजेंद्र अहिरवार का गांव के ही लोगों से झगड़ा हुआ और अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। चाचा का शव लेकर अंजना एम्बुलेंस से गांव आ रही थी। एंबुलेंस से गिरने से उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। परिजन अंजना की मौत को हत्या मानते हैं।

सीएम आज नागदा में 'रक्षाबंधन एवं श्रावण उत्सव' कार्यक्रम में शामिल हुए।
सीएम आज नागदा में ‘रक्षाबंधन एवं श्रावण उत्सव’ कार्यक्रम में शामिल हुए।
नागदा में कुछ बहनों के घर जाकर भी सीएम ने राखी बंधवाई।
नागदा में कुछ बहनों के घर जाकर भी सीएम ने राखी बंधवाई।
बहनों को उपहार देकर सीएम ने उनके साथ सेल्फी भी ली।
बहनों को उपहार देकर सीएम ने उनके साथ सेल्फी भी ली।

शिवराज सिंह चौहान: बहनें प्रण हैं, प्राण हैं, प्रेरणा हैं

केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल में अपने आवास पर बहनों से राखी बंधवाई। उन्होंने कहा, ‘हमारी बहनें सामाजिक, आर्थिक, शैक्षणिक और राजनीतिक रूप से सशक्त हों, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है। इस संकल्प की पूर्ति में हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।’ उन्होंने एक्स पर लिखा, ‘बहनें प्रण हैं, प्राण हैं, प्रेरणा हैं, बहनें मां हैं, ममता हैं, मंगल हैं, बहनें जीवन की आस और उजास हैं।’

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर यह फोटो भी शेयर की।
केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर यह फोटो भी शेयर की।

कमलनाथ: बहनों के सम्मान की रक्षा करता रहूं, ईश्वर शक्ति दे

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में अपने सरकारी आवास में राखी बंधवाई। उन्होंने अपने एक्स पर लिखा, ‘बहनों के इस प्रेम और स्नेह से हृदय में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होता है। पवित्र राखी हमें बहनों की रक्षा करने की प्रेरणा देती है। ईश्वर मुझे शक्ति दे कि मैं आजीवन बहनों के सम्मान की रक्षा करता रहूं।’

पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने आवास पर राखी बंधवाई।
पूर्व सीएम कमलनाथ ने अपने आवास पर राखी बंधवाई।

मंत्री राकेश सिंह: 51 फीट की राखी भेंट मिली

जबलपुर में बीजेपी की कार्यकर्ता लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह के आवास पहुंचीं। मंत्री को 51 फीट की राखी भेंट की। राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मीकि ने भी मंत्री राकेश सिंह को राखी बांधी। मंत्री एक हफ्ते से जबलपुर में अपने आवास पर रहकर आराम कर रहे हैं। कांवड़ यात्रा में शामिल होने के दौरान उनके पैर में चोट आ गई थी। डॉक्टरों ने माइनर फ्रैक्चर बताते हुए आराम करने की सलाह दी है।

बीजेपी की कार्यकर्ताओं ने जबलपुर में मंत्री राकेश सिंह को 51 फीट की राखी भेंट की।
बीजेपी की कार्यकर्ताओं ने जबलपुर में मंत्री राकेश सिंह को 51 फीट की राखी भेंट की।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770