टॉप-न्यूज़

भोपाल पुलिस ने श्मशान से निकलवाया बच्चे का शव:मासूम को घसीटकर ले गए थे कुत्ते

भोपाल में कुत्तों के हमले में मारे गए बच्चे का शव पुलिस ने शनिवार को श्मशान से निकलवाया। शव पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाया गया। कुत्ते 7 माह के इस बच्चे को पार्क से घसीटकर ले गए और उसका एक हाथ खा लिया था। उसका शव लहूलुहान मिला था। पूरे शरीर पर कुत्तों के दांत और नाखूनों के निशान थे। मिनाल रेसीडेंसी की ये घटना शुक्रवार को सामने आई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इस घटना पर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने कहा कि यह घटना दिल दहला देने वाली है। इसमें अधिकारी ही जिम्मेदार हैं, क्योंकि जवाबदार वे ही हैं। इसलिए संबंधित अधिकारियों को नोटिस दे रहे हैं।

इधर, कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने निगम कमिश्नर फ्रैंक नोबल ए. के साथ कलेक्टोरेट में मीटिंग की। उन्होंने स्ट्रीट डॉग्स को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए हैं। कलेक्टर सिंह ने बताया, यह संवेदनशील और दुखद मामला है। इस पर तत्काल एक्शन लिया है। एफआईआर के निर्देश दिए हैं। सभी के बयान हो गए हैं। स्ट्रीट डॉग्स को पकड़ने के अभियान की शुरुआत हो गई है।

नगर निगम कमिश्नर का कहना है कि जांच के बाद जो सामने आएगा, उस तथ्य पर कार्रवाई करेंगे। डॉग स्क्वॉड के जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जा सकता है। पुलिस ने मृतक के पिता सहित अन्य लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770