आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

आलोक शर्मा ने पत्नी के लिए बनाई चाय, वोटिंग के बाद रिलेक्स मूड में उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव की 2 महीने की भाग-दौड़ से फुरसत मिलते ही बुधवार को उम्मीदवार रिलेक्स मूड में नजर आए। BJP कैंडिडेट आलोक शर्मा ने कई दिनों के बाद पत्नी श्रद्धा शर्मा के लिए चाय बनाई। वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव का ज्यादातर वक्त परिवार के साथ ही बीता। वोटिंग के बाद दोनों के ही जीत के दावे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसी तरह अन्य उम्मीदवारों ने भी पहला दिन परिवार के साथ ही बिताया। कुछ का वक्त मुलाकातों में बीता तो कुछ ने जरूरी काम निपटाए। भोपाल सीट पर 22 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था।

बता दें, मतदान तीसरे फेज में 7 मई को हुआ है। इस बार पिछले चुनाव के मुकाबले 1.65 प्रतिशत कम वोटिंग हुई है। पिछले चुनाव में 65% से ज्यादा वोटिंग हुई थी, जबकि इस बार करीब 64% हुई है।

वोटिंग के आंकड़ों के बाद अब उम्मीदवारों ने जीत के दावे भी किए हैं। कांग्रेस के श्रीवास्तव ने कहा- सब पॉजिटिव है। मतदाताओं ने मुझ पर विश्वास जताया है।

पत्नी श्रद्धा शर्मा के साथ चाय पीते बीजेपी के आलोक शर्मा।

पत्नी श्रद्धा शर्मा के साथ चाय पीते बीजेपी के आलोक शर्मा।

चुनाव में बिजी शेड्यूल, फुरसत मिली तो चाय बनाई

बीजेपी के प्रत्याशी आलोक शर्मा पिछले 2 महीने से चुनाव में व्यस्त थे। हर रोज का शेड्यूल भी बिजी था। इसके चलते परिवार के साथ कम ही समय मिल रहा था। वोटिंग के बाद बुधवार को वे फुरसत में रहे। इसके चलते उन्होंने पत्नी श्रद्धा के लिए पहले चाय बनाई और फिर दोनों ने साथ में पी। शाम को पार्टी पदाधिकारियों की मीटिंग में शामिल भी हुए।

कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव का ज्यादातर वक्त परिवार के साथ ही बीता।

कांग्रेस के अरुण श्रीवास्तव का ज्यादातर वक्त परिवार के साथ ही बीता।

परिजन और मित्रों से मिलें
कांग्रेस कैंडिडेट श्रीवास्तव भी परिवार और मित्रों के बीच ही रहे। उन्होंने बताया कि चुनाव के प्रचार, रैली और सभा होने के चलते हर रोज का शेड्यूल काफी बिजी था। बुधवार को फुरसत मिल गई। इसलिए परिवार और मित्रों के बीच ज्यादातर वक्त बिताया। बच्चों के साथ खूब इंजॉय किया। पुरानी जेल में बने स्ट्रॉन्ग रूम में पहुंचे और यहां पर व्यवस्थाएं देखीं। इसके बाद एक निकाह के आयोजन में भी शामिल हुए।

प्रत्याशियों के साथ अफसर भी फुरसत में रहे
चुनाव में प्रत्याशियों के साथ अफसरों का शेड्यूल भी काफी बिजी रहा। वोटिंग होने और फिर स्ट्रॉन्ग रूम में ईवीएम जमा करने के बाद वे भी रिलेक्स मूड में आ गए। सुबह 4 बजे तक स्ट्रॉन्ग रूम में ईवीएम जमा हुई। फिर इसे लॉक कर दिया गया। इसके बाद कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह समेत प्रशासनिक और पुलिस अफसरों को राहत मिली। इधर, स्ट्रॉन्ग रूम की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। किसी को भी परिवार में एंट्री नहीं दी जा रही है। थ्री लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770