आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

6 महिलाओं से 2 करोड़ 35 लाख की ठगी

उज्जैन में संभ्रांत परिवार की महिलाओं से मेल जोल बढ़ाकर चेन सिस्टम से इन्वेस्मेंट के नाम पर 2 करोड़ 35 लाख रुपए से ज्यादा की ठगी हो गई है। महिला ने डेढ़ साल से प्लॉट में मोटा मुनाफा कमाने का लालच देकर धोखाधड़ी कर रही थी। महिला के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वीडी मार्केट में रहने वाली तनुजा गोयल पर शहर की संभ्रांत परिवार की आधा दर्जन से ज्यादा महिलाओं से 2 करोड़ 35 लाख 80 हजार रुपए ठगने के आरोप लगाया है। तनुजा गोयल ने शुरू में प्रापर्टी में मोटा मुनाफा कराने का प्रलोभन देकर महिलाओं से रुपये लिये। कुछ समय तो उसने प्रॉफिट के रुपए दिए फिर उसने रुपए देने से मना कर दिया। तब महिलाओं को उनके साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला।

फरियादी पूनम जैन ने पुलिस को बताया कि हमारी जान पहचान आरोपी तनुजा गोयल से करीब एक साल पहले हुई थी। तनुजा ने एक किटी पार्टी का ग्रुप बनाया था। चुनाव से पहले हमसे दोस्ती की और किटी पार्टियों में अपने घर वीडी मार्केट बुलाया। हमें प्रोपर्टी खरीदकर व्यापार कर रुपए डबल करने संबंधी बड़ी डील करके प्रॉफिट कराने का प्रलोभन दिया। हम लोग तनुजा गोयल की बातों में आ गए। मैंने 08.09.2023 से लगातार तनुजा को रुपए फोन पे के माध्यम से दिए। कुछ समय बाद अपनी चार लाख रुपए की एफडी तुड़वाकर तनुजा को कैश घर जाकर दिये थे।

एक साल में 76 लाख 80 हजार दिए
पूनम ने पुलिस को बताया कि तनुजा ने शुरू में मुझे करीब एक लाख रुपए वापस कर दिए थे। उसके बाद मुझसे तनुजा ने कहा कि आप मुझे और रुपए दे दो, मेरे पास बहुत बड़ी डील आई है। आपको काफी फायदा होगा। मैंने अपने भाई से 5 लाख रुपए कैश लेकर तनुजा को दिए थे, फिर मैंने अपने पति से कैश 10 लाख रुपए लेकर तनुजा को दिए, उसके बाद चुनाव के समय अपने मकान पर 30 लाख रुपए होम लोन लेकर और 11 लाख 80 हजार रुपए गोल्ड लोन लेकर तनुजा को दे दिये थे। उसके बाद से 10 लाख रुपए​​​​​​ कैश लेकर तनुजा को उसके घर पर जाकर दिये थे। जिसमें लगभग 6 लाख रुपए फोन पे के माध्यम से दिये थे। इस प्रकार अभी तक करीब 76 लाख 80 हजार रुपए एक साल के आसपास तनुजा गोयल को दिए हैं।

6 महिलाओं से धोखाधड़ी
इसी प्रकार तनुजा ने रजनी को प्रलोभन देकर 75 लाख लिए। निशा जाट से लगभग 70 लाख रुपए ले लिये, पिंकी खत्री से 14 लाख रुपए प्रलोभन देकर ले लिये। अब तनुजा से हमारे रुपए​​​​​​ की मांग की तो उसने रुपए ​​​​​​​वापस करने से इनकार कर दिया। पुलिस ने निशा, पिंकी, रजनी से हुई धोखाधड़ी के मामले में धारा 420, 406 के मामले मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770