टॉप-न्यूज़

2 साल के मासूम को ट्रैक्टर ने रौंदा, मौत

इंदौर के गोंदवले धाम के पास दो साल के मासूम को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद दिया। उसे तड़पता देख पड़ोसी दुकानदार तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचा। लेकिन यहां उपचार शुरू होने के पहले ही उसकी मौत हो गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक घटना प्रजापत नगर स्थित गोंदवले धाम के नजदीक की है। यहां मंगलवार शाम ट्रैक्टर ने 2 साल के मासूम सन्नी पुत्र गणेश बसंल को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर के पीछे पानी का टैंकर जुड़ा था। हादसे में बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई। पड़ोसी दुकानदार सचिन बच्चे को लेकर तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचा। यहां उपचार शुरू होने के पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

सचिन ने पुलिस को बताया कि बच्चा अपने घर के बरामदे से बाहर निकलकर खेल रहा था। हादसे के बाद सन्नी तड़पने लगा। मैं उसके पास दौड़कर गया और सीधे अस्पताल लेकर गया। वहीं ट्रैक्टर चालक भागने लगा। लेकिन रहवासियों ने उसे रोक लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रैक्टर चालक के पास दस्तावेज नहीं मिले हैं।

माता-पिता का इकलौता बेटा, बड़ी बहन की मौत हो चुकी सन्नी अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी बड़ी बहन की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है। उसके माता-पिता दोनों ही मजदूरी करते हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770