E paper

करें न धरें, तरकस पहने फिरें, जानिए योगी आदित्यनाथ ने किसके लिए कही ये बात

UP Vidhan sabha chunav: यूपी विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत लगा दी है। हर नेता विपक्ष दल पर करारे हमले बोल रहा है। ताजा खबर योगी आदित्यनाथ से जुड़ी है। यूपी के सीएम ने अलग अंदाज में विपक्ष दलों पर हमला बोला है। योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक कहावत है, “करें न धरें, तरकस पहने फिरें…” पूरे विपक्ष का यही हाल है! सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब ‘तरकस’ पहने फिर रहे हैं। वहीं एक अन्य ट्वीट में योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव के उस बयान पर हमला बोला, जिसमें सपा प्रमुख ने कहा था कि वो पाकिस्तान को दुश्मन नहीं मानते हैं। योगी ने लिखा, ‘जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या ही कहा जाए। वे स्वयं को समाजवादी कहते हैं, लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा है।’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

तीसरे चरण के लिए नामांकन की अधिसूचना आज

इस बीच, भारतीय निर्वाचन आयोग (ईसीआई) उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने के लिए मंगलवार को अधिसूचना जारी करेगा। भाजपा शासित राज्य में तीसरे चरण के मतदान में 16 जिलों के कुल 59 विधानसभा क्षेत्रों को शामिल किया जाएगा।

राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) अजय कुमार शुक्ला के अनुसार, तीसरे चरण की अधिसूचना रात साढ़े ग्यारह बजे जारी की जाएगी। सोमवार को पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन की जांच की गई। कोविड -19 स्थिति को देखते हुए, सर्वोच्च चुनाव निकाय ने अपने वेब पोर्टल – suvidha.eci.gov.in के माध्यम से उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन भरने की सुविधा बढ़ा दी है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770