आपका एम.पी

गुना में दिनदहाड़े युवती के अपहरण की कोशिश, चिल्‍लाने पर जमा भीड़ ने दो युवकों को पकड़कर की धुनाई

 शहर कोतवाली थानाक्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े एक युवती का इंदौर के युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। युवती के चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए और भीड़ ने दो युवकों को पकड़कर जमकर धुनाई लगा दी। इस दौरान भीड़ ने कार का कांच भी फोड़ दिया। हालांकि, तीन युवक भाग निकले। इसके बाद दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। साथ ही अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। बताया गया है कि युवती ने रिश्ता ठुकरा दिया था, जिससे नाराज युवक ने भाई और दोस्तों के साथ अपहरण की योजना बनाई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

वेलेंटाइन-डे पर सोमवार सुबह करीब 10.30 बजे शहर की न्यू सिटी कालोनी में रहने वाली 23 वर्षीय युवती रोज की तरह वाहन शोरूम पर काम के लिए घर से निकली थी। युवती जैसे ही एबी रोड पर पहुंची, तभी इंदौर पासिंग कार आकर रुकती है और पांच युवक उतरकर युवती को जबर्दस्ती कार में बैठाने लगते हैं। इसी बीच युवती ने मोबाइल से मामा को लोकेशन भेज दी और चिल्लाने लगी। इधर, आसपास के लोगों ने चिल्लाने की आवाज सुनी, तो भीड़ जमा हो गई और दो युवकों को पकड़कर धुनना शुरू कर दिया। इस दौरान कार का कांच भी फोड़ दिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और दोनों युवकों को हवाले कर दिया गया। इधर, पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया। साथ ही अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर भागे तीन आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

युवती ने ठुकरा दिया था रिश्ता

युवती के मामा ने बताया कि लगभग एक साल पहले युवती के रिश्ते की बात दिनेश डुडबे निवासी धार से चल रही थी। लड़का बिजली कंपनी में वाहन चालक है, लेकिन भांजी को उक्त रिश्ता पसंद नहीं था, तो मना कर दिया था। इधर, भांजी शहर के वाहन शोरूम पर काम कर रही थी। इसके बाद न हमने और न ही उनकी ओर से कोई बात की गई थी।

वर्जन

न्यू सिटी कालोनी में रहने वाली युवती का धार में दिनेश डुडबे के साथ रिश्ते की बात चली थी, लेकिन युवती ने रिश्ता ठुकरा दिया था। इसी से नाराज दिनेश अपने भाई और तीन साथियों के साथ गुना आया और युवती के अपहरण का प्रयास किया। लेकिन भीड़ ने दिनेश और उसके भाई सुरेश डुडबे को पकड़ लिया। पुलिस ने अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर फरार तीन साथियों की तलाश शुरू कर दी है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770