आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

BJP प्रदेश कार्यालय में गणेश चतुर्थी के अवसर पर विराजे भगवान श्रीगणेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भोपाल 07/09/2024। भारतीय जनता पाटी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में गणेश चतुर्थी के अवसर पर शनिवार को भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा की स्थापना कर विधि-विधान से पूजा अर्चना की। भाजपा प्रदेश कार्यालय में विगत कई वर्षों से भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा स्थापित की जा रही है।


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ भगवान श्रीगणेश जी की पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली की कामना की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री शर्मा ने प्रदेशवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान श्रीगणेश जी सभी का मंगल करें और प्रदेशवासियों के जीवन में सुख समृद्धि लाएं। कार्यालय परिसर में गणेश जी की प्रतिमा स्थापना के उपरांत आरती की गई एवं प्रसाद वितरण किया गया।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवादास सबनानी, प्रदेश मंत्री श्री राहुल कोठारी, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष उषा अग्रवाल एवं जिला अध्यक्ष श्री सुमीत पचौरी सहित पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर भी हुई गणपति जी की स्थापना
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना के पूर्व प्लेटिनम प्लाजा न्यू मार्केट पहुंचकर भगवान श्री गणेश जी की प्रतिमा लेकर अपने निवास पर विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर स्थापना की।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770