आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल के पीपुल्स हॉस्पिटल का डॉक्टर वाटर फॉल में डूबा

सीहोर जिले के शाहगंज क्षेत्र में स्थित दिगंबर जलप्रपात में रविवार को पिकनिक मनाने गए भोपाल के एक डॉक्टर डूब गए। उनके चार साथी सुरक्षित हैं। वहीं, डॉक्टर की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक डॉ अश्विन और उनके साथियों को सुरक्षाकर्मियों ने वहां जाने से रोका था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि पीपुल्स अस्पताल भोपाल के डॉक्टर अश्विन कृष्णन अय्यर (28) अपने साथी डॉक्टर आयुष, कोशकी, अभिषेक और आकांक्षा के साथ भोपाल से दिगंबर झरने पर पिकनिक मनाने आए थे। नहाते समय डॉक्टर अश्विन कृष्णनन अय्यर पानी में डूब गए। पुलिस और SDERF की टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं।

SDOP बुधनी शशांक गुर्जर ने कहा- वाटर फॉल पर सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम हैं। इन लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने रोका था। यह लोग नहीं माने और किसी दूसरे रास्ते से होकर वाटर फॉल पहुंच गए थे। जो व्यक्ति डूबा है उसकी तलाश की जा रही है।

यहां 80 फीट ऊंचाई से गिरता है पानी

दिगंबर दिगंबर वाटरफॉल सीहोर जिले में आता है। यह वाटरफॉल रातापानी जंगल के आखिरी छोर पर स्थित है। भोपाल से इसकी दूरी करीब 90 किलोमीटर है। सीहोर जिला मुख्यालय से इसकी दूरी करीब 125 किलोमीटर है।

यहां करीब 80 फीट ऊंचाई से पानी नीचे की ओर पानी गिरता है। यह झरना विंध्याचल पर्वत शृंखला के घने जंगलों में स्थित है। ऊंचाई से गिरते झरने का पानी दूधिया नजर आता है। सैकड़ों लोग झरने की खूबसूरती को देखने और प्रकृति का आनंद लेने पहुंचते हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770