आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

10वीं की छात्रा से रेप: कोचिंग जा रही छात्रा को बहला-फुसला कर ले गया ऑटो चालक

ऐशबाग इलाके में 10वीं की छात्रा के साथ ऑटो चालक ने रेप किया। आरोपी उसे सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास से बहला-फुसलाकर आनंद लेकर गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने छात्रा के साथ रेप की बात कबूल ली है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पुलिस के मुताबिक, अहमद कॉलोनी निवासी 16 साल की किशोरी 10वीं की स्टूडेंट है। 10 दिसंबर को शाम करीब पांच बजे हर रोज की तरह घर से कोचिंग के लिए निकली। छात्रा जब सुभाष नगर रेलवे फाटक के पास पहुंची तो उसे कॉलोनी में रहने वाला अल्तमस मिला। उसने छात्रा को घूमने चलने को कहा। साथ ही छात्रा को घुमाने की बात कहकर आनंद नगर लेकर पहुंचा। यहां उसके साथ किसी होटल में रेप किया। रात करीब 8 बजे अल्तमस ने छात्रा को उसके घर के नजदीक छोड़ दिया। जहां से छात्रा घर चली गई।

छात्रा का व्यवहार बदला …

घटना के बाद से छात्रा घर में गुमसुम रहने लगी। कई दिन से लगातार बेटी काे गुमसुम देख, मां ने शुक्रवार को उससे व्यवहार में बदलाव की वजह पूछी। छात्रा ने पूछताछ में मां को बताया कि अल्तमस ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद मां , बेटी को लेकर ऐशबाग थाने पहुंची। यहां घटना के बारे में बताया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अल्तमस के खिलाफ रेप, अपहरण समेत अन्य धारा में मामला दर्ज किया। साथ ही रात में ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770