टॉप-न्यूज़

IGNTU की कैंटीन के खाने में मिला कीड़ा

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां बुधवार को रात खाने मे कीड़े मिलने के बाद छात्राओं का गुस्सा फूटा और छात्राओं ने कैंटीन के बाहर जमकर हंगामा किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जानकारी के अनुसार इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय के रानी दुर्गावती छात्रावास में रह रहीं छात्राएं बुधवार रात खाने के लिए पहुंची तो यहां छात्राओं के खाने में कीड़ा निकल आया। इसके बाद छात्राएं आक्रोशित हो गईं। उन्होंने छात्राओं ने आरोप लगाए की कैंटीन के खाने में कई बार कीड़े मिल चुके। बुधवार रात को भी खाने में छात्राओं को कीड़े मिले।

आए दिन निकल रहे कीड़े

छात्राओं ने कहा कि खाने में कीड़े मिलने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन एक-दो दिन अच्छे खाने की व्यवस्था करता है। उसके बाद फिर खाने की गुणवत्ता खराब हो जाती है और आए दिन खाने में कीड़े मिलते हैं।

कोई नहीं ले रहा टेंडर

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय के पीआरओ विजय दीक्षित ने कहा कि मुझे भी अभी खाने में कीड़े मिलने की सूचना मिली है। कैंटीन में खाना विश्वविद्यालय प्रशासन ही बनावत है। हमने तीन बार खाने को लेकर टेंडर जारी किया, लेकिन कोई भी टेंडर को लेता नहीं है।

शाम को होगी बैठक

आज शाम को छात्राओं और विश्वविद्यालय प्रशासन के बीच एक बैठक है। बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा की कैंटीन को कैसे आगे चलाया जाए।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770