E paper

बलरामपुर में गरजे जेपी नड्डा- कारसेवकों पर गोलियां चलवाने वाले आज मंदिर जाकर घंटी बजा रहे हैं

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने आज यूपी के बलरामपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार के समय कारसेवकों पर गोलियां चलाई गई थी। लेकिन आजकल अखिलेश जी मंदिर मंदिर जाकर घंटी बजा रहे हैं। आपने कमल के निशान पर वोट दी और अब मोदी जी के नेतृत्व में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। यूपी में अटल बिहारी वाजपेयी मेडिकल यूनिवर्सिटी बन रही है। आयुष की मेडिकल यूनिवर्सिटी भी यहीं यूपी में ही बन रही है। जब मैं स्वास्थ्य मंत्री बना था तो यूपी की 22-23 करोड़ की जनसंख्या पर मात्र 15 मेडिकल कॉलेज थे। आज मोदी जी ने 59 मेडिकल कॉलेज उत्तर प्रदेश को दिए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आजकल सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, गंगा एक्सप्रेस वे, गोरखपुर लिंक हाइवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे, ये सड़क नहीं बल्कि विकास की गंगा है। मोदी जी के स्वच्छता अभियान को लेकर कुछ लोग मजाक उड़ाया करते थे। देश में 2014 तक 11 करोड़ बहनें ऐसी थीं जिनके घरों में शौचालय नहीं था। 3 दिन पहले मैंने एक वीडियो में देखा कि करहल में अखिलेश यादव जी के साथ उनके पूज्य पिताजी वोट मांग रहे हैं। अखिलेश बाबू तो उत्तर प्रदेश का चुनाव ही नहीं लड़ रहे हैं, अब तो ये करहल के चुनाव के दायरे में आ गए हैं।

इनकीं स्थिति यहां तक पहुंच गई है। अखिलेश जी के समय में मुजफ्फरनगर दंगा हुआ, 92 लोग मारे गए और 5 हजार लोग घर छोड़कर भाग गए थे। 60 परिवारों ने कैराना से पलायन किया। लेकिन आज सब वापस आ गए हैं और सब ठीक से और इज्जत के साथ रह रहे हैं। आप भी अगर अमन, चैन, शांति चाहते हैं तो योगी जी को लाइये और अखिलेश जी को घर बैठाइए। मोदी जी देश में 11 करोड़ घरों में इज्जत घर बनाकर महिलाओं को सशक्त किया है। मैं महिला सशक्तिकरण की बात करता हूं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770