अपराधटॉप-न्यूज़

बिहार की लड़की से जबलपुर में दुष्कर्म

जबलपुर में 17 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की बिहार की रहने वाली है। घटना शुक्रवार की है। पुलिस ने शनिवार को ऑटो ड्राइवर और महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला सीधी की रहने वाली है। घटना शुक्रवार को पनागर थाने के देवरी गांव के पास की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले लड़की बिहार से अपने घर में बिना बताए ट्रेन में बैठकर मुंबई जा रही थी। वह काम की तलाश में निकली थी। शुक्रवार सुबह कटनी स्टेशन में नाबालिग की मुलाकात सीधी की रहने वाली 34 साल की महिला से हुई। कुछ देर में दोनों के बीच बात होने लगी। लड़की ने महिला को घर में पैसों की दिक्कत बताई।

लड़की ने महिला को बतायाा कि माता-पिता का काम भी नहीं चल रहा है, इसलिए काम करने मुंबई जा रही है। इस बीच महिला ने लड़की से कहा कि जबलपुर में भी काम मिल सकता है। मैं भी वहीं जा रही हूं। चाहो तो साथ में चल सकती हो। लड़की बातों मे आ गई। महिला के साथ जबलपुर रेलवे स्टेशन में उतर कर ऑटो से तीन पत्ती चौक पहुंची। यहां उनकी मुलाकात ऑटो चालक पनागर देवरी निवासी अनुष केवट से हुई।

पनागर पुलिस के मुताबिक दोनों के पास पैसे नहीं थे। इस पर वह अनुष केवट से जबलपुर में काम को लेकर बात करने लगी। लड़की को भूख भी लगी थी। ऑटो चालक अनुष खाना खिलाने की बात कहकर देवरी स्थित अपने घर ले गया। यहां लड़की को खाना खिलाया। इसके बाद पनागर में काम दिलाने के बहाने दोनों को ले गया। रास्ते में देवरी के पास अनुष ने ऑटो रोका।

महिला को वहीं छोड़कर थोड़ी देर में आने की बात कहकर चला गया। इसके बाद सुनसान जगह ले जाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला ऑटो में बैठी रही। बाद में आरोपी किशोरी को वहीं पर छोड़कर भाग गया, जबकि महिला भी चली गई।

लोगों से पूछते-पूछते थाने पहुंची लड़की

वारदात के बाद लोगों से पूछते-पूछते लड़की पनागर थाने पहुंची। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज ऑटो चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। शुक्रवार रात ही पुलिस ने आरोपी अनुष केवट और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने बताया कि महिला को सहआरोपी बनाया गया है। अनुष केवट क्षेत्र का शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में मारपीट, अवैध वसूली, एक्सीडेंट, धमकाने के 12 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770