E paper

DGM हनी ट्रैप केस: रशियन नहीं उज्बेकिस्तानी लड़की के साथ बनाया था वीडियो

भोपाल में भारत हैवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड (BHEL) के एक सीनियर अफसर (डीजीएम) को स्क्रैप ठेकेदार द्वारा हनी ट्रैप में फंसाने के मामले की जांच कर रही SIT आरोपी महिलाओं के संबंध में अहम सबूत मिले हैं। जिस महिला को रशियन बताकर पीड़ित से मिलाया गया वह उज्बेकिस्तानी है। भोपाल लोकल के एक दलाल के माध्यम से महिला शशांक के संपर्क में आई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

25 हजार रुपए में वह डीजीएम के साथ रात गुजारने को तैयार हुई थी। आरोपी महिला की लास्ट लोकेशन दिल्ली में ट्रेस की गई है। एसआईटी प्रमुख एसीपी दीपक नायक ने बताया कि वारदात में शामिल अन्य दोनों महिलाएं भोपाल की रहने वाली हैं। शशांक के कहने पर लड़कियां भेजने वाला दलाल भी भोपाल का है। एफआईआर की भनक लगने के बाद से ही सभी के मोबाइल फोन बंद हैं। सूचनाओं के आधार पर उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

पुलिस आरोपी के कब्जे से जब्त उसके मोबाइल की जांच कर रही है। सीडीआर से स्पष्ट हो चुका है कि बीते एक महीने में आरोपी और फरियादी के बीच सौ से अधिक बार बातचीत हुई है। आरोपी के मोबाइल फोन में लगातार अश्लील साइस्ट्स एक्सिस किए जाने के भी पुलिस को प्रमाण मिले हैं। उसके मोबाइल फोन में सैकड़ो पोर्न वीडियोज भी मौजूद हैं।

होटल स्टॉफ की भूमिका की भी जांच

पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी के गिरोह में होटल स्टॉफ भी तो शामिल नहीं है। होशंगाबाद रोड स्थित होटल में डीजीएम हनीट्रैप से पूर्व तीन बार गए हैं। तीनों बार अलग-अलग कमरे में ठहरे थे। हर बार शशांक उनके साथ होता था। पुलिस को संदेह है कि शशांक के कहने पर होटल स्टॉफ की मिली भगत से डीजीएम को दिए जाने वाले कमरे में पहले से कैमरे तो नहीं लगा दिए गए थे।

पुलिस उन तमाम होटलों के भी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जहां फरियादी और कॉल गर्ल्स ठेहरा करती थीं। बता दें कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी तीन बार में फरियादी से ढाई लाख रुपए की वसूली कर चुका था।

डीजीएम ने बयानों में क्या बताया

एसआईटी ने डीजीएम के बयानों को दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि विदेशी लड़की के साथ होटल रूम में बने बाथरूम में शशांक ने एक घंटे का समय बताया था। उस समय वह उसी कमरे में मौजूद थे। इसी लड़की को संबंध बनाने के नाम पर मेरे साथ एकांत में छोड़ा गया। हालांकि मैं 15 मिनट बाद ही रूम से निकल आया था। इसी लड़की के साथ रूम में बैठे हुए वीडियो मुझे दिखाया गया था। शशांक ने एक यह भी बताया कि यह एक वीडियो है, अंतरंग अवस्था के ऐसे 27 वीडियो उसके पास हैं।

ठेकेदारी करता है आरोपी

पीड़ित अधिकारी गोविंदपुरा इलाके में रहते हैं। साकेत नगर का रहने वाला आरोपी शशांक वर्मा भेल और पीडब्ल्यूडी में स्क्रैप के ठेके लेता है। इसी सिलसिले में दोनों का मिलना-जुलना होता था। एक पार्टी के दौरान ठेकेदार ने अफसर की मुलाकात दो महिलाओं से कराई। एक महिला से फोन नंबर भी एक्सचेंज करा दिए। भरोसा दिलाया कि महिला विश्वसनीय है। अफसर अगर महिला से संबंध बनाते हैं, तो वह गोपनीय रखेगी।

कमरे का इंतजाम कराया, फिर वीडियो रिकॉर्डिंग की

अफसर को भरोसे में लेने के बाद 4 अगस्त को शशांक ने होटल में कमरे का इंतजाम किया। यहां अफसर के पास महिला को भेजा। कमरे में लगे खुफिया कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड कर लिए। इसके कुछ दिन बाद 14 अगस्त को शशांक ने दूसरी महिला को रशियन बताकर अफसर से मिलवाया।

इस बार भी होटल में कमरे का इंतजाम किया। पहले की ही तरह कमरे में खुफिया कैमरों का सेटअप जमाया। यहां एक बार फिर महिला और फरियादी की अश्लील वीडियो बना ली।

फोटो-वीडियो दिखाकर करने लगा ब्लैकमेल

शशांक ने 14 अगस्त को ही अफसर को वीडियो-फोटो दिखाकर 25 लाख रुपए मांगे। डिमांड मानने से मना करने पर धमकी दी कि वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। इसके बाद किस्तों में रकम देने की बात की। पहली किस्त के तौर पर एक लाख रुपए कैश लिए। फिर 50 हजार रुपए और ले लिए।

30 अगस्त को शशांक ने अफसर से 5 लाख रुपए मांगे। कार से जबलपुर ले गया। यहां एक लाख रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कराए। फिर 10 दिन में बचे 22.50 लाख रुपए देने की शर्त पर छोड़ दिया। इसके बाद अफसर ने भोपाल आकर पुलिस से शिकायत की।

आरोपी ने 27 वीडियो होने का दावा किया

भेल के अफसर ने पुलिस को बताया कि आरोपी शशांक ने अपने पास 27 वीडियो होने का दावा किया था। उसने रशियन बताकर जिस महिला को होशंगाबाद रोड स्थित होटल में भेजा था, उसे छोड़ने दीपक आया था। लड़की उसी के साथ लौट भी गई थी। यह घटना 14 अगस्त की है।

15 अगस्त को शशांक ने रुपए की डिमांड की तो मैंने मना कर दिया। इसके बाद मेरे मोबाइल नंबर पर युवक का कॉल आया, जिसने स्वयं को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया था। दबाव बनाया कि रेप के केस से बचना चाहते हो तो रकम शशांक को दे दो। कॉल करने वाले ने यह भी आरोप लगाया कि मैंने कॉल गर्ल को पीटा है, इससे उसे गंभीर चोट आई है। जबकि मैंने ऐसा नहीं किया है।

इन आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस

पुलिस आरोपी महिलाओं ममता द्विवेदी और पूजा राजपूत सहित क्राइम ब्रांच के एक कथित पुलिसकर्मी की भी तलाश कर रही है। अन्य आरोपी दीपक भागोरे कथित रशियन लड़की का दलाल बनकर मिला था। एफआईआर दर्ज होने के बाद से वह भी फरार है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770