आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

होटल में युवती के मर्डर केस में एक और गिरफ्तार, घर में छिपा था आरोपी कुनाल ठाकुर

भोपाल के बाबड़िया कलां में स्थित होटल के स्क्वायर में युवती की हत्या के मामले में फरार आरोपी कुनाल ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती को कुनाल ने ही होटल तक ड्रॉप किया था। जहां आरोपी रितुल पांडे ने निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कुनाल को अरेरा कॉलोनी स्थित ई-5 में बने निजी अस्पताल के पीछे एक घर से घेराबंदी कर पकड़ा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

डीसीपी प्रियंका शुक्ला ने बताया कि 27 वर्षीय युवती की होटल के स्क्वायर के रूम में शनिवार (13) अप्रैल की देर रात बॉडी मिली थी। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया था। इस मामले में चार आरोपी ( रितुल पांडे हत्या करने वाला ) इंद्र बहादुर ( सैक्स रेकैट गिरोह का सदस्य ) सागर (होटल का कर्मचारी) योगेश होटल का मैनेजर पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आरोपी महिला महक यादव ( सैक्स रेकैट गिरोह की सरगना ) की तलाश में तीन टीमें जुटी हैं। आरोपी कुनाल ठाकुर को गुरुवार की सुबह गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

कमाई का दस प्रतिशत हिस्सा कुनाल को मिलता था

पूछताछ में कुनाल ने पुलिस को बताया कि महक यादव गिरोह की किसी भी कॉल गर्ल की बुकिंग होने पर उसे ग्राहक तक छोड़ने और वहां से वापस लाने की जिम्मेदारी उसकी होती थी। प्रति लड़की की बुकिंग चार से पांच हजार रुपए में होती थी। पिक एण्ड ड्रॉप करने के लिए से कमाई का दस प्रतिशत यानी 4000 रुपए में 400 सौ रुपए उसे मिलते थे। पुलिस उससे गिरोह के अन्य सदस्यों सहित महक यादव के संबंध में पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला

शनिवार की रात 11:30 बजे बावड़िया कलां में स्थित होटल k स्क्वायर के कर्मचारी ने सूचना दी थी कि होटल के एक रूम में लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बॉडी पर गंभीर तरह की जाहिरा चोट नहीं थीं। उसके गले पर मामूली निशान थे, मृतका के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उसकी पहचान हरियाणा के फरीदाबाद में रहने वाली (27) वर्ष की युवती के रूप में की गई। उसने शनिवार की शाम को 7:30 बजे होटल में चेक इन किया था। लड़की जिस कमरे में ठेहरी थी, वहां भोपाल के कोलार में रहने वाला रितुल पांडे पहले से ठहरा हुआ था।

रितुल का कोलार थाने में आपराधिक रिकार्ड है। वारदात के समय आरोपी शराब के नशे में था। मृतका एक सैक्स रेकैट गिरोह की सदस्य थी। 4 हजार रुपए में महक यादव ने उसे रितुल के पास होटल रूम में भेजा था। हत्या की रात कुनाल ने युवती को होटल तक ड्रॉप किया था। मुख्य आरोपी रितुल ने होटल मैनेजर योगेश से लड़की की डिमांड की थी। योगेश ने कर्मचारी सागर के माध्यम से महक से संपर्क किया था। महक ने युवती को होटल भेजा, जहां उसकी हत्या कर दी गई।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770