आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भोपाल की नवाब कॉलोनी में निगम टीम पर हमला

भोपाल की नवाब कॉलोनी में रविवार को नगर निगम टीम पर एक व्यक्ति ने हमला कर दिया। टीम डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन करने गई थी। तभी ड्राइवर एवं दो अन्य सफाईकर्मियों को लात-घुतों के साथ पीट दिया। मामले में निशातपुरा पुलिस ने केस दर्ज किया है। मारपीट से पसली और गर्दन में फ्रेक्चर आ गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन गाड़ी का ड्राइवर अमन अपने साथी मीनाबाई और राजेश के साथ रविवार को नवाब कॉलोनी में गया था। यह इलाका जोन-17 में आता है। तभी हंजला उर्फ इरशाद नामक व्यक्ति ने गाड़ी न हटाने पर ड्राइवर अमन को बेरहमी से पीट दिया। इससे वह बेहोश हो गया। साथी मीनाबाई और राजेश से भी मारपीट की गई। ड्राइवर अमन को तुरंत प्रोमिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसे गर्दन और पसली में फ्रेक्चर बताया गया।

विरोध में गाड़ियों से कचरा उठाना बंद किया, केस के बाद माने
कर्मचारी के साथ मारपीट के बाद डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन गाड़ियों पर ब्रेक लगा दिया गया। मध्यप्रदेश शासकीय वाहन चालक यांत्रिक कर्मचारी संघ के सभी वाहन चालक एवं कर्मचारियों ने आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज होने तक काम नहीं करने की चेतावनी दे दी। इसके बाद पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लिया और आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज किया। केस दर्ज होने के बाद कर्मचारी वापस काम पर लौटे।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770