आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

भाजपा नेता का शव शिप्रा नदी में मिला

उज्जैन में दो दिन से लापता भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता का शव शुक्रवार को शिप्रा नदी में मिला है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह मंगलनाथ मंदिर क्षेत्र में अंगारेश्वर मंदिर के पास नदी में लाश होने की सूचना मिली। अमन व्यास (23) के रूप में उसकी पहचान की गई। अमन मूल रूप से उज्जैन से करीब 35 किलोमीटर दूर झारड़ा गांव का रहने वाला था। पिछले 8 साल से विष्णुपुरा क्षेत्र में अपने दोस्त के साथ रहता था।

अमन इंदौर के एक प्राइवेट कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई भी कर रहा था। इसके साथ ही वह भाजपा के जिलाध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला की सोशल मीडिया भी देखता था। वह तीन महीने पहले भाजयुमो की जिला कार्यसमिति का सदस्य बना था।

25 सितंबर की शाम से लापता था अमन

अमन 25 सितंबर की शाम को दोस्त को कुछ देर में आने की बात कहकर गया था। दूसरे दिन भी कमरे पर नहीं पहुंचा तो रूममेट सुनील प्रजापत ने परिजनों को सूचना दी। साथ ही अपने स्तर पर उसे खोजने की कोशिश की, जब कुछ पता नहीं चला तो नीलगंगा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

भाजपा जिला अध्यक्ष बोले- तनाव में नहीं देखा

वहीं, भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला ने बताया कि तीन दिन पहले तक अमन से चर्चा हुई थी। वह तबीयत खराब के बारे में बता रहा था। दो दिन पहले तक बात हुई, इसके बाद बात नहीं हुई, तो उसके दोस्त सुनील प्रजापत से पूछा था। परिवार को सूचना देने के बाद गुमशुदगी के लिए एसपी से भी चर्चा की थी।

शुक्रवार सुबह नीलगंगा टीआई ने कहा था कि ढूंढने के प्रयास कर रहे हैं। अमन का नंबर साइबर सेल को भी दिया है। बोरमुंडला ने बताया कि अमन को तनाव में रहते हुए नहीं देखा।

इधर, सूचना के बाद जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम के बाहर गांव के लोगों और भाजपा नेताओं की भीड़ लग गई। पुलिस ने अमन का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770