टॉप-न्यूज़

युवती ने तलवार से काटी जुबान

नवरात्रि के पहले दिन गुरुवार को माताजी मंदिर के स्नान कुंड में स्नान के दौरान एक युवती का तलवार से अपनी जुबान काटते वीडियो सामने आया है। युवती के तलवार से जीभ काटने के बाद मुंह से हल्का खून निकलने लगा।
युवती के आसपास खड़े कुछ लोग अप्रत्यक्ष मदद करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने नींबू लगी तलवार हाथ में दी और गले में माला पहनाई। साथ ही अंबे मैया की जय जयकारा भी लगाया। इस घटनाक्रम को नवरात्रि पर्व में माताजी की कठिन आराधना से जोड़कर देखा जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

यह मामला भीकनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम सगुर-भगुर स्थित माता बाघेश्वरी शक्ति धाम परिसर में स्थित अमृत कुंड का बताया जा रहा है। जीभ काटने वाली युवती आसपास के ही सुर्वा गांव की रहने वाली संतोषी का है। उसके साथ 3 सहयोगी भी साथ में है। वह उस युवती की पूजा पाठ में मदद कर रहे हैं। यहां दिनभर में 5 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने कुंड में स्नान कर माताजी के दर्शन किए।

पिछले साल भी काट ली थी जीभ

क्षेत्र के लोगों ने बताया पिछले साल नवरात्रि में सगुर भगुर स्थित मां बाघेश्वरी मंदिर के अमृत कुंड में इस युवती ने जीभ काट ली थी। तब मंदिर क्षेत्र के श्रद्धालुओं ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

कीवंदती स्नान से रोग और दूर होती है प्रेत बाधा

जिला मुख्यालय से सगुर भगुर गांव लगभग 30 किलोमीटर दूर है। यह भीकनगांव तहसील के अंतर्गत आता है। यहां बाघेश्वरी माता का मंदिर है। मंदिर के पास में कुंड है। ऐसी मान्यता है कि यहां नवरात्रि में स्नान करने वाले श्रद्धालुओं के रोग दूर होते हैं। इसके अलावा यहां प्रेत बाधा भी दूर होती है। इसी के चलते बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। सुबह से दोपहर बाद तक स्नान दर्शन का सिलसिला चलता है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770