आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

दिल्ली, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा में सर्दी का अलर्ट: पांच दिन तक घना कोहरा

देश के ज्यादातर हिस्सों में सर्दी बढ़ रही है। पश्चिमी राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के लिए मौसम विभाग ने कोहरे का अलर्ट जारी किया है। यहां अगले पांच दिन तक घना कोहरा छाए रहने के आसार है। इससे फ्लाइट और ट्रेनें कैंसिल और डिले होने का भी खतरा है। मौसम विभाग के मुताबिक इन राज्यों के कई हिस्सों में 31 दिसंबर से 4 जनवरी तक सीजन के सबसे सर्द दिन हो सकते हैं। यहां पारा माइनस में पहुंच सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इधर, असम के चार जिले तिनसुकिया, डिब्रूगढ़, चराइदेव और शिवसागर में भारी बारिश और ओलावृष्टि हुई है। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के अनुसार इन चार जिलों के 132 गांवों की लगभग 18,000 आबादी प्रभावित हुई है। 4481 घर आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए और 2 घर पूरी तरह से गिर गए हैं।

वहीं, दिल्ली, राजस्थान और पश्चिमी UP में रात का तापमान 1 से 4 डिग्री के बीच रहेगा। उधर, मध्य प्रदेश में 28 और 29 दिसंबर को बहुत ज्यादा ठंड होगी, लेकिन उसके बाद मौसम सामान्य होने की संभावना है। इधर, घने कोहरे के कारण पश्चिम बंगाल के बागडोरा एयरपोर्ट से विस्तारा, इंडिगो और स्पाइसजेट की तीन फ्लाइट कैंसिल कर दी गई है, जबकि कई अन्य देरी से चल रही हैं। बागडोरा एयरपोर्ट के डायरेक्टर मोहम्मद अली ने बताया कि यात्रियों के लिए जरूरी अरेंजमेंट कराए जा रहे हैं।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770