टॉप-न्यूज़

थाना जहाँगीराबाद बाजार में 3 साल की बच्ची की गला काटकर हत्या

भोपाल। राजधानी के जहांगीराबाद थाना इलाके में 3 साल की बच्ची की दर्दनाक हत्या का मामला सामने आया है । 3 साल की मासूम का कत्ल उसके मामा द्वारा किया गया है। बच्ची मां के साथ रविवार को नानी के घर मेहमानी में गई थी। वहां बच्ची ने मामा ने चीज दिलाने की जिद की। इसी बीच मामा को काम न करने को लेकर बच्ची की मां और अन्य परिजन समझा रहे थे। मामा बोला मैं काम करके दिखाता हूं…अपने कमरे से छुरी लेकर आया और बच्ची का गला रेत दिया। मामा मनोरोगी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

मोइन उर्फ अंबार जहांगीराबाद बाजार में रहते हैं। उनकी तीन साल की बेटी रुमेशा थी। बच्ची की मां बेटी को लेकर रविवार को ससुराल के पास ही स्थित मायके में गई थी। बच्ची की नानी ने मां को रात को खाने के लिए रोक लिया। रात करीब 11 बजे बच्ची खेलते हुए अपने मामा पास चली गई।

मामा (30) वर्षीय फराज मनोरोगी है। उसे परिजन देख रेख में रखते और बाहर नहीं जाने देते हैं। बच्ची मामा से चीज दिलाने की जिद करने लगी थी। इधर परिजन मामा को सही से रहने तथा काम करने की बात समझा रहे थे। इससे गुस्साए गुस्साए फराज ने जवाब दिया कि अभी काम करके दिखाता हूं…वह एक छुरी लेकर आया और बच्ची के गले को रेत दिया। जब तक परिजनों ने बच्ची को किसी तरह से आरोपी के चुंगल से बचाया, उसके शरीर से अधिक ब्लीडिंग हो चुकी थी।

अस्पताल में मृत घोषित किया

तत्काल बच्ची को पास निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच परिजनों ने आरोपी मामा को घर में बंद कर दिया था। घटना की सूचना के बाद पुलिस घर पहुंची, जहां परिजनों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी की मानसिक हालत खराब है। उसका इलाज चल रहा है। हालांकि आरोपी पूर्व में भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770