आपका एम.पीटॉप-न्यूज़

सचिव के नंबर से वॉट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो

भोपाल की एक ग्राम पंचायत के सचिव के मोबाइल नंबर से गांव के ही एक वॉट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो शेयर किए गए। इस ग्रुप में कई स्टूडेंट्स और प्रबुद्धजन भी जुड़े हैं। जिन्होंने विरोध जताया। इसके बाद यह मामला जिला पंचायत के अफसरों तक भी पहुंचा। इसी बीच सचिव ने भी सायबर क्राइम पुलिस से शिकायत की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

जानकारी के अनुसार, ‘ग्राम पंचायत सेवनिया ओमकारा’ से एक वॉट्सएप ग्रुप बना है। जिसमें सचिव अंतर सिंह समेत कई स्टूडेंट्स और प्रबुद्धजन भी जुड़े हैं। इसी ग्रुप में सचिव के मोबाइल नंबर से बुधवार रात 11.56 बजे 6 अश्लील फोटो शेयर किए गए। इस मामले में जिपं सीईओ ऋतुराज सिंह के पास भी मामला पहुंचा।

सचिव बोले- मेरी छवि खराब करने की कोशिश इस मामले में सचिव अंतर सिंह ने बताया, रात 11 बजे मैं सो रहा था। इसी बीच रात 12 बजे मेरा वॉट्सएप को हैक करके किसी ने ग्रुप में अश्लील फोटो भेज दिए। इसकी जानकारी मुझे मेरे परिचितों ने रात में ही दी। इसके बाद जब मैंने अपनी वॉट्सएप ओपन किया तो वह लोग आउट था। जिसे मैंने पुन: लोग ऑन किया। तब पता चला कि मेरा वॉट्सएप किसी ने हैक कर दिया है। सचिव ने आवेदन में यह भी बताया कि उन्होंने न तो कोई एप इंस्ट्राल किया था और न ही किसी से ओटीपी शेयर किया। फिर भी वॉट्सएप हैक हो गया।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770