टॉप-न्यूज़

इंदौर में दो मंजिला बिल्डिंग में आग, एक की मौत

इंदौर में दो मंजिला बिल्डिंग में आग लग गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। वहीं 5 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

घटना खातीवाला टैंक इलाके में बैराठी कॉलोनी में बुधवार शाम को हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस, प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। विधायक मालिनी गौड़ भी मौके पर पहुंची हैं।

जिस शख्स की मौत होना बताया जा रहा है उसका नाम अब्दुल (55) पिता सैफीउद्दीन कादरी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक जिस बिल्डिंग में आग लगी है। वहां केमिकल बनाने का काम किया जा रहा था।

जूनी इंदौर टीआई अनिल गुप्ता के मुताबिक –

बिल्डिंग में केमिकल बनाने का काम होता है। आग लगने के बाद यहां कुछ लोगों के फंसे होने की जानकारी सामने आई थी। पुलिस ने उन्हें बाहर निकाल लिया है। आग से बिल्डिंग में खड़ी कुछ गाड़ियां भी जल गई है।

शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने का कारण बिल्डिंग में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर बने फ्लैट को किराए पर लेकर केमिकल बनाने का काम किया जा रहा था। ऊपर के फ्लोर पर बने फ्लैट्स में लोग रहते हैं। आग ग्राउंड फ्लोर पर ही लगी थी। बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर पर मौजूद 5 लोगों को बाहर निकाला गया है।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770