टॉप-न्यूज़

3500 रुपए की रिश्वत लेते दो महिला अधिकारी गिरफ्तार

उज्जैन में गुरुवार को वाणिज्य कर विभाग में पदस्थ दो महिला अधिकारी को 3500 रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने गिरफ्तार कर लिया, दोनों महिला अधिकारी ने जीएसटी नम्बर देने के नाम पर ठेकेदार से रिश्वत मांगी थी। दोनों को लोकायुक्त ने ट्रेप कर उनके कार्यालय में रंगे हाथों पकड़ लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भरतपुरी क्षेत्र में स्थित जीएसटी कार्यालय (वाणिज्य कर विभाग) के कार्यालय में उस समय अफरा तफरी मच गई जब वहीं पर पदस्थ दो महिलाकर्मी लोकायुक्त ट्रेप में फंस गई। लोकायुक्त डीएसपी राजेश पाठक ने बताया कि यही पर पदस्थ किरण जोशी सहायक ग्रेड 3 और इंस्पेक्टर विजया भीलाला द्वारा आवेदक दीप सिंह बुनकर से जीएसटी नंबर देने के नाम पर 6000 रुपए की मांग की गयी थी। लेकिन बुनकर ने इस बात की सुचना लोकायुक्त की दे दी, जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने ट्रेप प्लान कर दोनों महिला अधिकारियों को रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया।

एक माह से चक्कर लगवा रही थी दोनों –

महावीर बाग कालोनी निवासी दीप सिंह बुनकर की श्री राधा कांट्रेक्टर नामक फर्म है, बुनकर ने बताया कि उज्जैन बदनावर रोड पर जी आर कम्पनी से सीमेंट गिट्टी का काम ले रखा है, कार्य पूरा होने पर जब कम्पनी ने जीएसटी नम्बर लाने को कहा मेने 23 अगस्त को जीएसटी नम्बर के लिए आवेदन किया था। जिसके बाद से ही दोनों महिला अधिकारी नम्बर देने के एवज में 6000 रुपए रिश्वत की डिमांड कर रही थी। दोनों महिला अधिकारी 3500 रुपए पर जिसेसपी नम्बर देने के लिए राजी हो गई। जिसके बाद मेने लोकायुक्त में इसकी शिकायत कर दी।

नवरात्रि के पहले दिन चंडी बनी महिला पुलिसकर्मी –

नवरात्री के पहले ही दिन कार्रवाई में दो महिला अधिकारियों को पकड़ने के लिए देवी शक्ति के रूप में पहुंची लोकायुक्त की महिला अधिकारी जिसमें सुनीता चौधरी, रेखा राजपूत, अंजलि पुरानिया सहित दो आरक्षक महिला कर्मी भी पुलिस लाइन से कार्रवाई में शामिल रही।

https://www.highratecpm.com/npsxwf16?key=565d06ab35720384afe881c0e7364770